मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री अरविंद भदौरिया पर कांग्रेस विधायक का पलटवार, 'यही है बीजेपी नेताओं का ओछापन'

शिवराज सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया द्वारा कांग्रेस नेता अरुण यादव को लेकर दिए गए विवादित बयान पर चंदेरी से कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि किसी वरिष्ठ नेता पर ऐसा बयान देना बीजेपी नेताओं का ओछापन दिखाता है.

By

Published : Sep 21, 2020, 2:07 PM IST

Gopal Singh Chauhan, Chanderi MLA
गोपाल सिंह चौहान, चंदेरी विधायक

अशोकनगर।मंत्री अरविंद भदौरिया ने अशोकनगर दौरे के पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव पर विवादित बयान देते हुए उन्हें दो कौड़ी का नेता बताया था. जिसके बाद प्रदेश की सियासत गर्मा गयी. मंत्री भदौरिया के बयान पर कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं द्वारा इस तरीके से किसी भी बड़े नेता की तोहीन की जाती है, तो इससे उन नेताओं का ओछापन स्पष्ट दिखाई देता है, जबकि अरुण यादव कांग्रेस पार्टी एवं यादव समाज के बड़े नेता हैं. लेकिन बीजेपी के मंत्रियों द्वारा इस तरीके की बयानबाजी नहीं की जानी चाहिए.

गोपाल सिंह चौहान, चंदेरी विधायक

मुंगावली एवं अशोकनगर में होने वाले उपचुनाव में बीजेपी के विधायकों के जीतने के सवाल पर गोपाल सिंह चौहान ने कहा इन दोनों ही विधायकों की करतूत जनता को पता है और यह दोनों ही बुरी तरह से हारने वाले हैं. मुंगावली उपचुनाव में लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं कि मुंगावली से कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल सिंह चौहान के बेटे को बनाया जा सकता है. इन सभी बातों पर विराम लगाते हुए कांग्रेस विधायक ने बताया कि वो अपने बेटे को चुनाव नहीं लड़ना चाहता हैं. इसके लिए पार्टी द्वारा जो भी योग्य प्रत्याशी चुनेगी. हम उसे जिताने का पूरा प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details