मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रेमी ने की थी प्रेमिका की हत्या, 72 घंटे के अंदर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2020, 3:04 PM IST

अशोकनगर में कुछ दिनों पहले हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मृतका का प्रेमी निकला. पढ़िए पूरी खबर...

boyfriend murdered his girlfriend
अंधे कत्ल का खुलासा

अशोकनगर। शहर में एक महिला के प्रेमी ने शक के चलते पहले उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर बाद में गला घोंट कर प्रेमिका की हत्या कर दी. देहात थाना पुलिस ने 72 घंटे के अंदर ही इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अंधे कत्ल का खुलासा

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय महिला होटल में खाना बनाकर अपने परिवार का भरण पोषण करती थी. 15 अक्टूबर को देहात पुलिस को सूचना मिली कि थी कि एक महिला की लाश सहोदरी गांव के चौकीदार के खेत में पड़ी हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टामार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने महिला के फोन की कॉल डिटेल के जरिए आरोपी का पता लगाया. शक के आधार पर पुलिस ने ग्राम मूड़रा भादरा के संतोष यादव को पूछताछ के लिए बुलाया. पुलिस की पूछताछ के बाद ही संतोष ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें-हनी ट्रैप मामला: कोर्ट ने SIT प्रमुख को जारी किया नोटिस, मांगा जवाब

आरोपी संतोष ने बताया कि वह तीन साल पहले महिला से के साथ ही होटल में काम करता था, जिसके बाद उससे अच्छी पहचान हो गई और दोनों के बीच प्रेम संबंध भी हो गए. 14 अक्टूबर को संतोष ने अपनी प्रेमिका को फोन के जरिए मिलने के लिए बुलाया था. इस दौरान उसने घूमने जाने की बात कही. संतोष अपने दोस्त की बाइक से महिला को सुनसान खेत में ले गया. जहां उसके साथ संबंध भी बनाए, लेकिन संतोष को यह संदेह था कि महिला के संबंध किसी और के साथ भी हैं, जिसके चलते उसने योजना बनाकर महिला का गला घोट कर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details