मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अशोकनगर: मीना बाजार में लगी आग, गैस सिलेंडर में ब्लास्ट से फैली दहशत

By

Published : Jun 3, 2019, 8:22 AM IST

मीना बाजार में तैयारियों में बीच के बीच आग गई. जिससे दुकानों में हड़कंप मच गया. आग की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

अशोकनगर

अशोकनगर। व्यापारियों द्वारा मीना बाजार लगाने की तैयारियों के बीच अचानक आग लग गई. इस दौरान दुकान में रखे छोटे गैस सिलेंडरों के फटने से आग और भड़क गई. इससे आग की लपटें बहुत तेज हो गई. आग के कारण दुकानदारों में दहशत फैल गई. लोगों ने फायर बिग्रेड को सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने सही समय रहते आग पर काबू पा लिया, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

मीना में आग बुझाते लोग

रहवासी राकेश प्रजापत ने बताया कि मीना बाजार लगाने की तैयारी चल रही थी. तैयारियों के बीच आधा सामान ग्राउंड में रखा हुआ था. तभी अचानक रखे सामान में आग लग गई और देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई. बाजार में काम करने वाले लोगों के खाने पीने का सामान रखा हुआ था. जिसमें चार छोटे घरेलू गैस सिलेंडर भी शामिल थे. शाम को अचानक तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गए और पूरे परिसर में धुआं फैलने लगा.

मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वे आग नहीं बुझा सके. इस दौरान डायल 100 और दमकल कर्मियों को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details