मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध वसूली के विरोध में ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन ने ठप किया कोयला परिवहन

By

Published : Mar 22, 2021, 6:24 PM IST

ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन ने कोयला प्रबंधक पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है. ट्रक एसोसिएशन का कहना है प्रबंधक उनसे कोयला परिवहन के नाम पर 4 हजार रुपये ले रहा है.

truck association  protest against illegal recovery
अवैध वसूली के विरोध में ट्रक आनर्स एसोसिएशन

अनूपपुर। एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र में कोयले का परिवहन करने वाले ट्रक ड्राइवरों ने अवैध वसूली का आरोप लगाया है. इसके विरोध में ट्रक एसोसिएशन ने कोयला परिवहन ठप कर दिया है. एसोसिएशन का आरोप है कि कॉलरी प्रबंधन लोडिंग के नाम पर प्रति ट्रिप 4 हजार रुपए की अवैध वसूली वाहन मालिकों से कर रहा है.

  • ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन की जा रही अवैध वसूली

एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र अंतर्गत शामिल खदानों में रोड सेल के माध्यम से होने वाले कोयला परिवहन में ट्रक आनर्स एसोसिएशन ने प्रबंधन पर वाहनों से अवैध वसूली लोडिंग के नाम पर किए जाने के आरोप लगाए . कार्रवाई न होने तक आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी गई है. रविवार को आमाडॉड़ , बरतराई सहित अन्य कॉलरी में रोड सेल से कोयले का परिवहन ठप रहा है. एसोसिएशन ने कार्रवाई की मांग को लेकर आमाडॉड़ कॉलरी मुख्य गेट पर विरोध प्रदर्शन किया.

  • प्रबंधन पर अवैध वसूली के आरोप

ट्रक आनर्स एसोसिएशन ने इस मामले में पूर्व में की गई शिकायत में यह आरोप लगाया गया है कि कालरी प्रबंधन लोडिंग के नाम पर हर ट्रिप पर 4 हजार रुपए की अवैध वसूली वाहन मालिकों से कर रहा हैं. जिससे वाहन मालिक परेशान हो चुके हैं.

मांगों को लेकर बस और ट्रक चालकों ने दिया धरना, पैदल मार्च की चेतावनी

प्रबंधक पर महिला सदस्य से अभद्रता के भी हैं आरोप

मामले को लेकर थाना रामनगर में एसोसिएशन की महिला सदस्य ने खान प्रबंधक पर अभद्रता किए जाने की शिकायत भी दर्ज कराई गई है . एसोसिएशन ने थाना प्रभारी के नाम इस मामले को लेकर प्रबंधक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किए जाने की मांग की है . शिकायत के बाद थाना प्रभारी आरके सोनी दल -बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां प्रदर्शन कर रहे ट्रक आनर्स एसोसिएशन के सदस्यों और कालरी प्रबंधन से की गई शिकायत के संबंध में जांच की .

ABOUT THE AUTHOR

...view details