मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अनूपपुर: बुजुर्ग दंपत्ति बने बदमाशों का निशाना, 20 हजार की लूट

अनूपपुर जिले में आए दिन अपराध के मामलें सामने आ रहे है. ताजा मामले में एक बदमाश में बुजुर्ग दंपत्ति को अपना शिकार बनाया. दंपत्ति ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Apr 17, 2021, 3:10 PM IST

CCTV is rushing police
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

अनूपपुर। जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद है. जिले में लूट और चोरी जैसी घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. हाल ही में कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग दंपति के साथ लूट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने बैंक से पैसे निकालकरआ रहे बुजुर्ग दंपत्ति को अपना निशाना बनाया. बुजुर्ग दंपत्ति के साथ अज्ञात मोटर साईकिल सवार ने लूट की और फरार हो गया.

बहला फुसला कर फंसाया दंपत्ति को

घटना शुक्रवार शाम चार बजे कि है जब बम्हनी गांव के रामप्रसाद पटेल अपनी पत्नी के साथ स्टेट बैंक की अनूपपुर ब्रांच में कुछ पैसे निकालने गए थे. बैंक से रुपये निकालकर जैसे ही वे बाहर आए उन्हें एक अज्ञात मोटर साईकिल सवार मिला. बदमाश ने रामप्रसाद और उनकी पत्नी को उनके गांव बम्हनी छोड़ने की बात कहते हुए पहले रामप्रसाद को बस स्टैंड छोड़ा फिर वह रामप्रसाद की पत्नी को लेने गया. उसने महिला से बैंक चौराहे पर 20 हजार रूपये छिने और भाग गया. बुजुर्ग दंपति ने घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details