मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अनूपपुर:कोरोना संक्रमित चला रहा था दुकान, प्रशासन ने सील की

अनूपपुर के कोतमा में कोरोना संक्रमित एक कपड़ा व्यापारी दुकान चलाता हुआ मिला. जिसके बाद प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसकी दुकान को सील कर दिया और व्यापारी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया है.

By

Published : Apr 16, 2021, 10:52 PM IST

The shop was running infected, the seal shop by the administration
संक्रमित चला रहा था दुकान, प्रशासन ने सील की दुकान

अनूपपुर।जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से जहां प्रशासन लगातार लोगों से बचाव की अपील कर रहा है. वहीं लोग मनमानी और लापरवाही से बाज नहीं आ रहे है. जिले के कोतमा में कोरोना पॉजिटिव एक व्यापारी दुकान चला रहा था. 10 अप्रैल को इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन संक्रमित होने बाद भी वह कपड़े का व्यापार कर रहा था.

इस बात की सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचा. कोतमा तहसीलदार मनीष शुक्ला, मुख्य नगर पालिका अधिकारी विकास चन्द्र मिश्रा और पुलिस अधिकारी आजाद चौक पहुंचकर कपड़ा व्यापारी को हिदायत देकर उसकी दुकान बंद कराई. अधिकारियों ने बताया कि सूचना के मुताबिक दुकानदार कोरोना संक्रमित हैं और दुकान खोलकर ग्राहकों से लेनदेन कर रहा हैं. इससे और भी लोगों के संक्रमित होने का खतरा है. इस आशंका के चलते दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई. व्यापारी को भी अस्पताल भेजा गया.

कोरोना में लापरवाही के खिलाफ एक्शन मोड में SDM, तीन दुकानें की सील, 150 लोगों का काटा चालान

अब तक प्राप्त कोरोना जांच रिपोर्ट में जिले में 2937 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए है. वर्तमान में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 392 है जबकि 19 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details