मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में उड़ीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, बिना मास्क के भी दिखे कार्यकर्ता

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में उपचुनाव की तैयारियों में मंत्री और कार्यकर्ताओं ने जनप्रतिनिधि संगोष्ठी का आयोजन किया, जहां बीजेपी के लोग ही बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए.

By

Published : Jun 28, 2020, 1:48 PM IST

Updated : Jun 28, 2020, 2:46 PM IST

social-distancing-stripped-at faggan singh kulaste program
सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

अनूपपुर। मध्यप्रदेश में जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं. उप चुनाव की तैयारियों को लेकर अनूपपुर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की ओर से जनप्रतिनिधि संगोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भी हिस्सा लिया.

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

संगोष्ठी के दौरान सरकारी दिशा निर्देश और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई ना तो केंद्रीय मंत्री और ना ही बीजेपी के किसी कार्यकर्ता ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. यहां तक की बीजेपी के जनप्रतिनिधि सम्मेलन में बिना मास्क लगाए ही रहे. हजारों की तादाद में कार्यकर्ताओं ने एक बंद कमरे में कार्यक्रम का आयोजन किया.

मंत्री के कार्यक्रम में बिना मास्क के दिखे कार्यकर्ता

हेल्थ मिनिस्ट्री की ओर से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरूरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कोरोना महामारी से जंग जीतने के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दे रहे हैं, लेकिन उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री की बातों का उल्लंघन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

कोरोना को आमंत्रण

ये हाल तब हो रहा है जब देश में लगातार कोरोना का विस्फोट हो रहा है. हर रोज कोरोना के मरीज कई हजारों की संख्या में निकल रहे हैं. वहीं देश में अब तक कोरोना के मरीजों की संख्या देश में 5 लाख को पार कर चुकी है और 2.5 लाख से ज्यादा लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है.

Last Updated : Jun 28, 2020, 2:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details