मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिले में कम हुआ पॉजिटिविटी रेट, मंत्री बिसाहूलाल ने अधिकारियों की दी बधाई

By

Published : May 10, 2021, 11:03 PM IST

अनूपपुर में कोविड पॉजिटिविटी की दर 13.75 प्रतिशत तक पहुंच गई है. जिसके लिए जिले के प्रभारी मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अधिकारियों को बधाई दी. और आगे भी इसी तरह काम करने की बात कही.

reduction in corona positivity rate in anuppur
जिले में 13.75 प्रतिशत हुआ पॉजिटिविटी रेट, मंत्री बिसाहूलाल ने दी बधाई

अनूपपुर।जिले में कोविड नियंत्रण के क्षेत्र में बहुत अच्छा काम हुआ है. जिसका परिणाम है कि अनूपपुर में कोविड पॉजिटिविटी की दर 13.75 प्रतिशत तक पहुंच गई है. इस संबंध में खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अधिकारियों को बधाई दी है. और कोरोना पर नियंत्रण रखने के लिए जिला, ब्लॉक और ग्रामीण स्तर पर क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी का गठन किए जाने की बात कही.

अधिकारी-जनप्रतिनिधियों से की चर्चा

अनूपपुर, शहडोल और सीधी जिले के कोविड प्रभारी और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने प्रभार के जिलों में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ वर्चुअल चर्चा की. जिसमें उन्होंने कहा कि लगभग सभी जिलों में इन कमेटियों का गठन हो चुका है. जहां नहीं हुआ है वहां एक दो दिन में इसे पूरा कर लें. उन्होंने कहा कि एसडीएम की अध्यक्षता में गठित इन कमेटियों में अन्य लोगों के साथ जनप्रतिनिधियों को भी शामिल करें. वहीं उन्होंने शुरू में ही कोरोना को पहचानकर मरीजों का इलाज करने के भी निर्देश दिए हैं.

जबलपुर पहुंचे CM शिवराज , कोरोना को लेकर अहम बैठक

गौरतलब है कि अब तक प्राप्त कोरोना जांच रिपोर्ट में से जिले में 7 हजार 411 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वर्तमान में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1 हजार 671 है. वहीं रविवार को 20 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है, जिनको डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं संक्रमण से जिले में अब तक 59 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details