मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, कहा- सभी को आ रही है मामा शिवराज की याद

अनूपपुर में बीजेपी के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक रामलाल रौतेल ने भूमि अधिकार आंदोलन कर एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Jun 15, 2019, 7:40 PM IST

anuppur

अनूपपुर। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक रामलाल रौतेल ने गरीब और ग्रामीणों के भूमि अधिकार आंदोलन की सुलगती आंच को तेज कर दिया है. उन्होंने भूमि अधिकार आंदोलन के जरिये जनजाति वर्ग तथा गरीब वंचित वर्ग के संरक्षण, उत्थान एवं अन्य वर्गों के समकक्ष हक प्राप्त कराने और इन वर्गों की भूमि को हड़पने की प्रवृत्ति को रोक लगाए जाने के लिए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

भूमि अधिकार आंदोलन में पहुंचे पूर्व विधायक रौतेल

मीडिया से बातचीत में पूर्व विधायक ने कहा कि अनूपपुर जिले में आज भी गरीब वर्ग अपने अधिकारों से वंचित हैं. यहां का निवासी नरकीय यातना से मुक्ति के लिए संघर्ष कर रहा है कुछ समाज में एक शोषक वर्ग मौजूद है जो अपने ही वर्ग का शोषण कर रहा है उन्होंने कहा कि आज भी शासकीय योजनाओं से पात्र व्यक्ति वंचित हो रहे हैं.

रामलाल रौतेल ने ग्रामीणों से कहा कि आपका अधिकार आपको दिला कर रहूंगा, इसके लिए मुझे जो भी संघर्ष करना पड़े, मैं कर लूंगा. उन्होंने सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार पूरी तरह फेल है, लोग त्रस्त हैं. बीजेपी की शिवराज सिंह चौहान ने गरीबों के लिए पट्टे की घोषणा की थी, लेकिन कमलनाथ सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है. प्रदेश में अघोषित बिजली कटौती, पेयजल की समस्या से लोग परेशान हो रहे है. अब सभी को मामा शिवराज की याद आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details