मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अपना 'पाप' छिपाने के लिए नवजात के मुंह में पन्नी भरकर सड़क पर फेंका!

अनूपपुर के खोलइया गांव में रोड पर एक नवजात शिशु मिला. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर का कहना था कि शिशु के मुंह में पन्नी भरी गई है. जिसके कारण उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस नवजात की मां की तलाश कर रही है.

By

Published : Apr 20, 2021, 7:58 AM IST

Updated : Apr 20, 2021, 8:39 AM IST

newborn found
सड़क किनारे मिला नवजात

अनूपपुर।अनूपपुर के खोलइया गांव में सोमवार की सुबह रामलखन पटेल के घर के सामने रोड के किनारे मैदान के कचरे में अज्ञात महिला ने एक नवजात शिशु को रोता बिखलता छोड़ गयी. दो बजे के लगभग रामलखन यादव का पुत्र संतोष यादव बाथरूम के लिए बाहर रोड पर निकला तो उसने किसी के रोने की आवाज सुनी. जिसके बाद घर से टॉर्च लाकर देखा तो एक नवजात को रोड पर पड़ा हुआ पाया. यह बात उसने अपनी मां को बताई और उस नवजात को घर में लाकर रख लिया.

अशोकनगर: लावारिस हालत में मिला नवजात, जांच में जुटी पुलिस

  • नवजात के मुंह में मिली पन्नी

अनूपपुर के सामाजिक कार्यकर्ता शशिधर अग्रवाल को बताने पर कोतवाली के उप निरीक्षक रंगनाथ मिश्रा के साथ मौके पर पहुंच कर सोनबाई कोल आशा कार्यकर्ता, सावित्री कोल सरपंच बैहार पंचायत के साथ जिला चिकित्सालय लाकर उपचार के लिए भर्ती किया. डयूटी डाक्टर संजय सिंह को नवजात को दिखाया गया. डॉक्टर ने बताया कि नवजात समय से पहले 7 महीने में ही पैदा हुआ है. बच्चे का रोना रोकने के लिए मुंह में प्लास्टिक की पन्नी का टुकड़ा डाला गया है. जिससे नवजात की हालत बेहद नाजुक बनी है. कोतवाली निरीक्षक खेम सिंह पेन्द्रों ने मामले की गम्भीरता को देख जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 20, 2021, 8:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details