मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बिजली बिल दे रहे झटके, क्षेत्रीय विधायक ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

अनूपपुर के कई इलाकों में बिजली बिल को लेकर शिकायते सामने आई हैं. जिसे लेकर कोतमा विधायक सुनील सराफ ने उर्जा विभाग को पत्र लिखकर ग्रामीणों की समस्याओं से अवगत करवाया, साथ ही जल्द समाधान करने की मांग की है

By

Published : Nov 8, 2019, 12:12 PM IST

विधायक ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

अनूपपुर। जिले के ग्रामीण अंचलों सहित शहरों में भी बिजली बिल को लेकर शिकायते बढ़ती जा रही हैं. लाखों रुपए बिल आने के चलते लोगों को बिजली विभाग के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. शिकायत मिलने पर कोतमा विधायक सुनील सराफ ने ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह को पत्र लिखकर पूरे मामले से अवगत कराया है, साथ ही जल्द से जल्द इस मामले का समाधान किए जाने की मांग की है.

विधायक ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

विधायक ने कहा कि कोतमा विधानसभा क्षेत्र में किसी का बिजली कनेक्शन नहीं काटा जाएगा. विद्युत विभाग जब तक अनुचित बिल का निवारण नहीं कर देता, जनता बिल ना भरें. उन्होंने उर्जा मंत्री को पत्र लिखकर बताया कि 'जनता की समस्याओं को लेकर विद्युत विभाग को निर्देशित किया गया था, लेकिन कोई भी सार्थक पहल नहीं की गई'. कोतमा विधायक ने उर्जा मंत्री को अवगत कराया कि दीपावली के अवसर पर लोगों के बिजली कनेक्शन काट दिए गए, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

बिजली विभाग की लापरवाही के चलते ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. इतना ही नहीं ग्रामीण इलाकों में नल-जल योजना के भी कनेक्शन काट दिए गए हैं, जिसके चलते ग्रामीण अंचलों में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details