मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगरपालिका CMO और अध्यक्ष के बीच जमकर बहस, एक-दूसरे पर लगाए आरोप

नगर पालिका बिजुरी में हुई बैठक को लेकर सीएमओ और अध्यक्ष में खींचतान बढ़ती जा रही है. वहीं सीएमओ का बचाव करते हुए बीजेपी विधायक ने नगरपालिका अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

By

Published : Nov 16, 2019, 10:16 AM IST

Updated : Nov 16, 2019, 12:09 PM IST

विवाद में उलझे नपा सीएमओ-अध्यक्ष

अनूपपुर। बिजुरी नगर पालिका के सीएमओ शैलेंद्र ओझा ने बिना सूचना दिए बैठक आयोजित की थी, जिसके खिलाफ अब नपा अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह और पार्षद उतर आए हैं. इस बैठक में अध्यक्ष और पार्षदों को नहीं बुलाया गया था, इसे लेकर खींचतान जारी है. नगर पालिका अध्यक्ष ने सीएमओ पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है, तो वहीं बीजेपी विधायक सुनील सराफ ने पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है.

नगरपालिका CMO और अध्यक्ष के बीच जमकर बहस

बीजेपी विधायक सुनील सराफ ने बिना नाम लिए बिजुरी नगरपालिका के अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष द्वारा जमकर भ्रष्टाचार किया जा रहा है. उन्होंने कार्रवाई की मांग भी की.

इधर बिजुरी नगर पालिका अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि सीएमओ के निर्देश पर एक बैठक आयोजित की गई थी. उन्होंने सीएमओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर पालिका में आयोजित बैठक की जानकारी सीएमओ ने न तो उन्हें दी और न ही किसी और को. उन्होंने बताया कि उन्हें बैठक की जानकारी पार्षदों से मिली थी. अध्यक्ष ने बताया कि जब उन्होंने सीएमओ शैलेंद्र ओझा से बैठक के बारे में जानकारी ली, तो उनके साथ अभद्रता की गई.

ये था मामला

बिजुरी नगरपालिका में सीएमओ शैलेंद्र ओझा ने अभी-अभी पद संभाला है. इसके बाद सीएमओ ने बिना पीआईसी को सूचना दिए विधायक सुनील सराफ के साथ परिषद की बैठक की. जब बैठक की जानकारी पार्षदों को मिली, तो उन्होंने इसका विरोध किया. इस बीच विधायक ने मामले में किसी भी बीजेपी नेता के शामिल नहीं होने की बात कही है और मामले में कार्रवाई की बात की कही है.

Last Updated : Nov 16, 2019, 12:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details