मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 22, 2020, 12:01 AM IST

ETV Bharat / state

बिसाहू लाल सिंह ने भगवान राम के पिता पर की अभद्र टिप्पणी, कांग्रेस ने पुलिस में की शिकायत

अनूपपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह द्वारा भगवान राम के पिता और माता कौशल्या पर की गई विवादित टिप्पणी का कांग्रेस ने विरोध किया है. कांग्रेस ने बिसाहू लाल सिंह पर कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली पुलिस को एक आवेदन भी दिया.

Congress protest against  Bisahulal singh
बिसाहू लाल साहू के बयान का कांग्रेस ने किया विरोध

अनूपपुर। भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह द्वारा भगवान राम और राजा दशरथ की पत्नी कौशल्या पर विवादित टिप्पणी की गई है. जिसका कांग्रेस ने विरोध किया है. कांग्रेस बिसाहू लाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली पुलिस में आवेदन भी दिया है.

बिसाहू लाल साहू के बयान का कांग्रेस ने किया विरोध

बिसाहू लाल सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए आज कांग्रेस ने पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत की है. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को एक सीडी भी सौंपी है, जिसमें बिसाहू लाल सिंह विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं. पुलिस का कहना है कि मामले में सभी बिंदुओं पर जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.

ये भी पढ़ें:उषा ठाकुर-बिसाहू लाल के बचाव में उतरे वीडी शर्मा,कांग्रेस को बताया कमलनाथ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी

इससे पहले भी बिसाहू लाल सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार विश्वानाथ सिंह की पत्नी राजवति सिंह के लिये अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद बिसाहू लाल सिंह के खिलाफ मंगलवार रात को कोतवाली पुलिस थाना अनूपपुर में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details