मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वेंकट नगर स्टिंग ऑपरेशन पर कलेक्टर की कार्रवाई

अनूपपुर जिले के वेंकटनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ डॉक्टर राजीव कुमार 200 से 300 लेकर डॉक्टर कोरोना की फर्जी रिपोर्ट बनाता था. जिस पर डॉक्टर के ऊपर अनूपपुर कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने कार्रवाई की.

By

Published : May 24, 2021, 6:29 AM IST

Collector action
कलेक्टर की कार्रवाई

अनूपपुर।कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ सीमाओं को सील कर दिया गया था. लेकिन मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के वेंकटनगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पदस्थ डॉक्टर राजीव कुमार मोगरे ₹200 प्रति व्यक्ति के हिसाब से कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट दे रहा था. जिसमें ईटीवी भारत ने प्रमुखता से खबर को प्रकाशित किया. जिसके बाद अनूपपुर कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की.

शिकायत पर कार्रवाई

अनूपपुर कलेक्टर चंद्र मोहन ठाकुर ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि इस संबंध में पेंड्रा गौरेला में पदस्थ कलेक्टर से भी हमारी चर्चा हुई है. उनके तरफ से भी शासन के कर्मचारी लिप्त रहे और अनूपपुर जिले वेंकट नगर में पदस्थ शासन के कर्मचारियों की भी संलिप्तता रही. वेंकट नगर में पदस्थ डॉक्टर और कर्मचारियों को तत्काल वहां से हटाकर दूसरी जगह पदस्थापना कर दिया है. शो कॉज नोटिस देने के बाद उनके ऊपर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना से निधन के बाद शोक कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, कार्रवाई

दलालों पर भी होगी कार्रवाई

अनूपपुर कलेक्टर ने साफ कहा है कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की पुलिस आपस में समन्वय किया है. कुछ अपराधिक तत्वों की यह बदमाशी थी दोनों और की पुलिस उन दलालों के ऊपर जल्दी कड़ी कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details