मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घर जाने के लिए मांगी लिफ्ट, रास्ते में ट्रैक्टर पलटने से हो गई मौत

पारस सरैहा इलाके का रहने वाला था और ट्रैक्टर के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई. बताया जाता है ट्रैक्टर चालक नत्थू पंडित जब ईट लोड करने के लिए जा रहा था, तभी पारस लिफ्ट लेकर ट्रैक्टर पर चढ़ा था. वह घर जाने के लिए लिफ्ट लिया और ट्रैक्टर पर बैठ गया. रास्ते में ही तेज गति होने के कारण ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

By

Published : May 31, 2021, 6:01 PM IST

road accident
ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत

अनूपपुर। जिले के थाना भालूमाडा क्षेत्र के ग्राम पंचायत देव गोवा के सरईहा टोला नदी के पास सोमवार को ईट लोड करने जा रहा एक ट्रैक्टर तेज गति होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर सवार 17 वर्षीय एक युवक पारस केवट की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, पारस सरैहा इलाके का रहने वाला था और ट्रैक्टर के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई. बताया जाता है ट्रैक्टर चालक नत्थू पंडित जब ईट लोड करने के लिए जा रहा था, तभी पारस लिफ्ट लेकर ट्रैक्टर पर चढ़ा था. वह घर जाने के लिए लिफ्ट लिया और ट्रैक्टर पर बैठ गया. रास्ते में ही तेज गति होने के कारण ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके नीचे दबने के कारण युवक की मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक नत्थू पंडित फरार हो गया. ट्रैक्टर का मालिक संतोष देवगवां बताया जा रहा है. गौरतलब है कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों से पूछताछ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details