मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बिजली के तार की चपेट में आया मजदूर, गंभीर रूप से झुलसा, इलाज जारी

अलीराजपुर में निर्माणाधीन मकान में काम करने के दौरान मेन लाइन के संपर्क में आ जाने से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद मजदूर के साथी उसे जोबट के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे जहां से उसे गुजरात के बड़ौदा के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jul 6, 2020, 4:46 PM IST

concept image
सांकेतिक चित्र

अलीराजपुर।एक निर्माणधीन मकान में काम करने के दौरान मजदूर मेन लाइन के संपर्क में आ गया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना जोबट शहर के गांधी चौक के पास एक मकान की है. घटना के बाद मजदूर के साथी उसे जोबट के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर पहुंचे जहां से उसे गुजरात के बड़ौदा के लिए रेफर कर दिया है.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक मकान के बगल से गुजर रही तारों की मेन लाइन पर मजदूर का अचानक हाथ पड़ गया. जिससे मजदूर तारों से चिपक गया और उसके हाथों से धुंआ निकलना शुरू हो गया. इस घटना को देखने के लिए काफी लोग एकत्रित हो गये और मजदूर को बचाने के लिए चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद कुछ लोगों ने तार से चिपके मजदूर का हाथ बिजली के तार से छुड़ाया और 108 की मदद से मजदूर को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र जोबट पहुंचाया गया.

लेकिन मजदूर की हालात देखकर डॉक्टर्स ने उसे अलीराजपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां जिला अस्पताल के डॉक्टर्स ने मजदूर की हालात गंभीर देखते हुए उसे गुजरात के बड़ौदा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. जहां उसका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details