मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

अलीराजपुर में तीन अलग-अलग लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. एसपी विपुल श्रीवास्तव ने बताया की जोबट थाने की दो लूट की घटनाएं और बखतगढ़ थाना क्षेत्र की एक घटना में पुलिस को सफलता हासिल हुई है.

By

Published : Dec 6, 2019, 3:15 PM IST

Accused arrested in three different cases
तीन अलग-अलग मामलों में आरोपी गिरफ्तार

अलीराजपुर। पुलिस ने तीन अलग-अलग लूट की घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अलीराजपुर एसपी के निर्देश पर जोबट थाने की दो लूट की घटनाओं और बखतगढ़ थाना क्षेत्र के एक अन्य मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है.

तीन अलग-अलग मामलों में आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक जोबट थाना क्षेत्र की 6 दिसंबर 2018 को बेटवासा गांव के उमरी नाका स्थित कुछ अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार को रोककर उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.वहीं एक आरोपी फरार चल रहा है जिसकी तलाश जारी है.

इसी कड़ी में आंबुआ रोड के जगदी फाटक के पास 5 अज्ञात आरोपियों ने डंपर चालक के साथ लूट की बारदात को अंजाम दिया था. जिसमें पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक की तलाश जारी है.

वहीं बखतगढ़ थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है, ताकि गिरोह के दूसरे सदस्यों तक पहुंचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details