मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध रेत परिवहन करने वालों ने किया खनिज निरीक्षक का अपहरण, आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Jan 19, 2020, 6:07 PM IST

Updated : Jan 19, 2020, 6:20 PM IST

अलीराजपुर में अवैध रेत परिवहन करने वालों ने प्रभारी खनिज निरीक्षक का ऑन ड्यूटी अपहरण किया. फिलहाल निरीक्षक ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.

kidnap of mineral inspector in alirajpur
खनिज निरीक्षक का अपहरण

अलीराजपुर। जिले में अवैध रेत परिवहन करने वालों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि प्रभारी खनिज निरीक्षक का ही अपरहण कर लिया. प्रभारी खनिज निरीक्षक शैलेंद्र किराड़े ने बताया कि शनिवार की रात वो अवैध रेत परिवहन के लिए चैकिंग अभियान चला रहे थे. इसी दौरान कुछ लोग उनको जबरदस्ती अपने साथ फोर व्हीलर गाड़ी में बैठाकर ले गए. और उनके साथ बदतमीजी की. साथ ही उनको जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल प्रभारी खनिज निरीक्षक ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है.


कोतवाली थाने के टीआई ने बताया कि जिले के प्रभारी खनिज निरीक्षक शेलेन्द्र किराड़े का शनिवार को अवैध रेत का परिवहन कर रहे लोगों ने अपहरण कर लिया था. वहीं पुलिस ने अपहरण समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


प्रभारी खनिज निरीक्षक शेलेन्द्र किराड़े ने बताया कि तीन घंटे तक उन लोगों ने इन्हें घुमाया और फिर ले जाकर जोबर्ट में उन्हें छोड़ दिया. जिसके बाद उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की जानकारी दी और फिर शाम को अलीराजपुर कोतवाली थाना पहुंचकर FIR दर्ज करवाई.

Last Updated : Jan 19, 2020, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details