मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैंक से दादी के 7 हजार रुपए नहीं मिले, तो युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वीडियो वायरल

एक युवक ने बैंक पर पैसा नहीं देने का आरोप लगाते हुए हाईवोल्टेड ड्रामा किया. बैंक मैनेजर ने इस मामले में सफाई पेश की है. वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़िए पूरी खबर.

By

Published : Jul 13, 2020, 6:03 PM IST

Updated : Jul 14, 2020, 9:28 AM IST

alirajpur
युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

अलीराजपुर। बैंक से पैसे नहीं निकलने पर एक युवक भड़क गया और बैंक अधिकारियों पर पैसा नहीं देने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगा. युवक ने इस पूरी घटना को लेकर एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

युवक ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

करीब आधे घंटे तक हाईवोल्टेड ड्रामा करने के बाद युवक घर लौट गया. वायरल वीडियो में युवक बैंक के बाहर अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाता नजर आ रहा है. युवक का आरोप है कि उसकी दादी के अकाउंट में डले पैसे बैंक अधिकारी नहीं दे रहे हैं, उसकी दादी बैंक तक नहीं जा सकती हैं, क्योंकि उनका पैर टूटा हुआ है. वीडियो में युवक अपनी दादी को हाथठेले पर लिटाया हुआ है और बैंक के बाहर से ही अधिकारियों को जमकर खरीखोटी सुना रहा है. मामला खट्टाली गांव के ग्रामीण बैंक का है.

बैंक मैनेजर ने दी सफाई

वीडियो वायरल होने पर बैंक के अधिकारियों ने सफाई दी है. अधिकारियों का कहना है कि उन्हें पैसे देने में कोई दिक्कत नहीं है, जिसका अकाउंट है, उसे ही पैसे देंगे. अधिकारियों ने कहा कि अगर युवक की दादी बैंक नहीं आ पाती तो वो किसी को भी अपने अकाउंट से एड करा लें, उसे पैसे दे देंगे, अधिकारियों ने युवक पर आरोप लगाया कि वो पैसे हड़पने की नीयत से बैंक आया था. ये पूरा मामला शुक्रवार का बताया गया है.

वहीं युवक का कहना है कि, वो कई बार बैंक गया लेकिन उसे भुगतान नहीं किया गया. उसने बैंक अधिकारियों पर आरोप लगाया कि बैंक वाले उसकी दादी के खाते में एक अन्य नाम मर्ज करवाना चाहते हैं. इसके अलावा उसने अधिकारियों पर खाता बंद कराने के लिए दबाव बनाने का आरोप भी लगाया है.

Last Updated : Jul 14, 2020, 9:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details