मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 5, 2020, 9:52 PM IST

ETV Bharat / state

हाथरस मामला: रीवा और अलीराजपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

हाथरस मामले को लेकर कांग्रेसियों ने रीवा और अलीराजपुर में विरोध प्रदर्शन के साथ- साथ मौन उपवास किया गया. हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने की मांग की गई. कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

Silence of Congressmen
कांग्रेसियों का मौन व्रत

अलीराजपुर/रीवा।हाथरस कथित गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेसियों ने रीवा के लक्ष्मण बाग मंदिर स्थित बापू भवन में बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ मौन उपवास किया गया. सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने की मांग की है. कांग्रेस नेता सिद्धार्थ तिवारी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फर्जी योगी बताया है.

कांग्रेसियों का मौन व्रत

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की वारदात के बाद समूचा देश न्याय दिलाने के लिए उसके साथ खड़ा हो गया है. कांग्रेस ने अब इसे अपना मुद्दा बना लिया है. एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रियंका गांधी बेटी को न्याय दिलाने की मांग लेकर आंदोलन कर रहे हैं, तो वहीं समूचे देश से अलग-अलग जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता, राहुल गांधी का समर्थन कर रहे हैं. रीवा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मौन उपवास किया. सिद्धार्थ तिवारी का कहना है कि, देश में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा लगातार अराजकता फैलाई जा रही है.

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिला कांग्रेस कमेटी अलीराजपुर द्वारा सोमवार को हाथरस की घटना और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ हुए अभद्र व्यवहार को लेकर मौन प्रदर्शन किया. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बर्खास्त कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम ज्ञापन एसड़ीएम को सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details