मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उज्जैन से झालावाड़ सड़क मार्ग को दुरुस्त किए जाने की मांग, आए दिन होते है हादसे

उज्जैन से झालावाड़ सड़क फोरलेन बनाए जाने की मांग को लेकर युवाओं ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया, जिसके सभी ने एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा.

By

Published : Sep 7, 2019, 9:19 PM IST

उज्जैन से झालावाड़ सड़क फोरलेन बनाए जाने की मांग

आगर। उज्जैन से झालावाड़ मार्ग सुसनेर के युवाओं ने सड़क को फोरलेन बनाए जाने की मांग को लेकर काली पट्टी बांधकर जनआक्रोश रैली निकाली. इस दौरान युवाओं ने सड़क से गुजर ने वाले चालकों से हस्ताक्षर भी कराए. सड़क को फोरलेन बनाए जाने के लिए युवाओं ने प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

उज्जैन से झालावाड़ सड़क फोरलेन बनाए जाने की मांग

आगर में रेस्ट हाऊस के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए युवाओं ने कहा कि सड़क मार्ग चौड़ा न होने की वजह से यहां लगातार हादसे होते रहते हैं. जिसमें अब तक कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. तीन दिन पूर्व भी सुसनेर के समीप इस मार्ग पर दुर्घटना होने से एक शिक्षक और शिक्षिका की मौत हो गई थी.

उज्जैन से झालावाड मार्ग को केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय राजमार्ग 552 जी घोषित किया है. अभी वर्तमान में इस सड़क की चौड़ाई कम होने से इस मार्ग पर प्रतिदिन दुर्घटनाएं हो रही है. सड़क की स्थिती बेहद खराब है, जगह-जगह बडे-बडे गड्ढे हो रहे हैं, जिससे सड़क मार्ग से गुजरने वाले लोगों को हर दिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है. एमपीआरडीसी ने इस सड़क को फोरलेन बनाने का सर्वे किया था पर बाद में ये फोरलेन का प्रस्ताव अधर में लटका दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details