मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिलाओं ने शराब दुकानों में ताला लगाकर चाबी सौंपी कलेक्टर को, रिहायशी इलाकों से दुकानें हटाने के आदेश

रिहायशी इलाकों बने शराब की चुकान को लेकर महलाओं ने जमकर हंगामा किया. महिलाओं ने दुकान में ताला लगाकर कलेक्टर अजय गुप्ता को सौंपी. जिसके बाद अजय गुप्ता इलके से शराब दुकान हटाने के आदेश दिए.

By

Published : Apr 1, 2019, 11:23 PM IST

महिलाओं ने किया हंगामा

आगर मालवा। रहवासी इलाके में स्थित शराब की दुकान को हटाने की मांग को लेकर महिलाओं ने भजन-कीर्तन कर विरोध प्रदर्शन किया. जिसके बाद महिलाओं ने सड़क जामकर जमकर हंगामा किया. मौके पर पहुंचे कलेक्टर अजय गुप्ता ने तत्काल शराब दुकान हटाने के आदेश दिए.


बता दें कि पुलिस के आने के बाद वहां आबकारी विभाग से भी कुछ अधिकारी पहुंचे. उन्होंने महिलाओं से कुछ दिनों का समय मांगा था. लेकिन महिलाओं ने साफ इंकार करते हुए उन्हें वहां से उल्टे पांव जाने को मजबूर कर दिया. अधिकारी का कहना है कि आचार संहिता की वजह से अभी यह से शराब की दुकाने नही हटा सकते दो माह बाद शराब दुकान हटाई जाएंगी. अधिकारी की इस बात पर महिलाएं भड़क गई और विधायक मनोहर उंटवाल को लेकर कलेक्टर कार्यलय पहुंची.

महिलाओं का विरोध


महिलाओं ने शराब दुकान पर ताला लगाकर चाबी कलेक्टर को सौंप दी. विधायक ने भी महिलाओं का समर्थन करते हुए कलेक्टर से शराब दुकान हटाने को कहा. कलेक्टर अजय गुप्ता ने रहवासियों की इस परेशानी को देखते हुए तत्काल मौके पर ठेकेदार और आबकारी अधिकारी को बुलाया और यहां दुकानों को हटाने के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details