मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव को लेकर महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने ली महिला कार्यकर्ताओं की बैठक

By

Published : Jul 8, 2020, 6:59 PM IST

महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष मांडवी चौहान उपचुनाव को लेकर बुधवार को आगर मालवा पहुंची, जहां उन्होंने महिला कार्यकर्ता के साथ बैठक की.

Women congress president took meeting of women worker regarding by-election in madhya pradesh in agar
उपचुनाव को लेकर महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने ली महिला कार्यकर्ता की बैठक

आगर। उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तरफ से जमकर तैयारियां की जा रही हैं. बड़े नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने का दौर जारी है. बुधवार को महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मांडवी चौहान ने शहर पहुंचकर कांग्रेस महिला कार्यकर्ता के साथ बैठक की.

बैठक में मांडवी चौहान ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में बेहतर तरीके से सरकार चला रही थी. लेकिन पार्टी के कुछ गद्दारों ने धोखा दे दिया और बीजेपी में शामिल हो गए. ऐसे लोगों को अब प्रदेश की जनता आगामी उपचुनाव में सबक सिखाएगी.

वही आगर विधानसभा में भी उपचुनाव होना है. सभी महिला कार्यकर्ता पार्टी को जिताने के लिए जुट जाएं, किसी भी सूरत में यह सीट निकालनी है. हमारी सरकार के समय के विकास कार्यों के बारे में लोगों को बताएं. आगे जनता अब उपचुनाव में फैसला करेगी.

बता दें कि मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है, जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही तैयारियों में जुटी हुई है. मार्च में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों ने कांग्रेस को छोड़, बीजेपी का दामन थाम लिया था, जिसके चलते प्रदेश के 22 पूर्व कांग्रेस विधायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके चलते सीटें खाली हो गई थी. वहीं 2 सीटें विधायकों के निधन के कारण खाली हो गई हैं.

इस मौके पर महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष रोजमेरी डंडेल, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव विजयलक्ष्मी गर्ग, मोनिका शास्त्री, सुनीता शर्मा, इंदुबाला बिलरवान सहित बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता उपस्थित थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details