मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

IPL मैच पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, 15 लाख रुपए के लेन-देन की मिली जानकारी

पुलिस ने अजय सोलंकी और हर्ष देवड़ा को आईपीएल सट्टा खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा. थाना प्रभारी अजित तिवारी ने बताया कि लेपटॉप से 15 लाख रुपये से अधिक सट्टे पर लगाये जाने का पता चला है. इनके पास से 4 मोबाईल और15 सौ रुपये नकद बरामद किये गए है.

By

Published : Apr 13, 2019, 5:30 PM IST

IPL मैच पर सट्टा

आगर। जिले में पहली बार पुलिस ने आईपीएल मैचों पर सट्टा लगाते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. सटोरियों के पास से 15 लाख रुपये की लेनदेन की जानकारी के साथ लैपटॉप, चार मोबाइल फोन 15 सौ रुपये नकद बरामद किये है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.


पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मास्टर कॉलोनी स्थित विनोद बोराना नाम के शक्स के मकान पर आईपीएल का सट्टा खेला जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने अजय सोलंकी और हर्ष देवड़ा को आईपीएल सट्टा खेलते हुए रंगे हाथ पकड़ा. थाना प्रभारी अजित तिवारी ने बताया कि लेपटॉप से 15 लाख रुपये से अधिक सट्टे पर लगाये जाने का पता चला है. इनके पास से 4 मोबाईल और15 सौ रुपये नकद बरामद किये गए है. बड़े स्तर पर ये सट्टा लगाया जा रहा जिसकी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

IPL मैच पर सट्टा


कई स्थानों पर आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने का काम किया जाता है लेकिन पुलिस की सुस्ती के चलते आज तक कोई करवाई नहीं हो पाई थी. मास्टर कॉलोनी में हुई इस कार्रवाई के बाद सट्टा कारोबारियों में खलबली मच गई है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details