मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घर का नौकर ही निकला आरोपी, सात लाख के गहने-नकदी बरामद

आगर में पुलिस ने आरोपी के पास से करीब सात लाख के गहने और नकदी बरामद किया है, जिसे आरोपी ने नौकर के रूप में काम करने वाले घर से चुराया था.

By

Published : Dec 7, 2019, 3:20 PM IST

The servant of the house turns out to be a thief
घर का नौकर ही निकला चोर

आगर मालवा। डोंगर गांव में 7 लाख रुपये के जेवरात और नकदी चुराने के आरोप में पुलिस ने उसी घर में काम करने वाले नौकर को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के पास से चुराए गए गहने और नकदी बरामद किया है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने घर के किचन में बने अंडर ग्राउंड लॉकर से उसने आभूषण चोरी किया था.

घर का नौकर ही निकला चोर

एसपी सविता सोहाने ने बताया कि राम दयाल के यहां काम करने वाले नौकर ने ही घटना को अंजाम दिया था. आरोपी ने ही रामदयाल को फोन कर खेत पर जाने के लिए कहा था. उस दौरान रामदयाल की पत्नी घर से बाहर थी, उसी दौरान आरोपी ने घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पिछले दिनों डोंगर गांव में रामदयाल शर्मा के घर से 15 तोला सोना, 500 ग्राम चांदी सहित 77 हजार रूपए नकद चोरी हो गए थे. चोरी हुए गहनों की कीमत 7 लाख रुपये के करीब बताई जा रही थी.

पुलिस ने जब आरोपी की तलाश शुरु की तो पुलिस को घर के नौकर सांवलिया गुर्जर पर शक हुआ. जब पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी की वारदात को कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details