मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 30, 2020, 3:49 PM IST

ETV Bharat / state

आगर से राहत की खबर, क्वॉरेंटाइन किए गए 17 लोगों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव

सुसनेर विधानसभा के गांव पायली गांव में कोरोना के कहर के बीच एक राहत की खबर है. यहां कुछ दिनो पहले क्वॉरेंटाइन किए गए 17 लोगों की कोरोना की रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव आई है. इन सबके सैंपलों की जांच भोपाल मे हुई है.

Second report of 17 quarantined people also negative
क्वॉरेंटाइन किए गए 17 लोगों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव

आगर।सुसनेर विधानसभा के गांव पायली में कोरोना के कहर के बीच राहत की खबर है. यहां कुछ दिनो पहले क्वॉरेंटाइन किए गए 17 लोगो की कोरोना की रिपोर्ट दूसरी बार नेगेटिव आई है. इन सबके सैंपलों की जांच भोपाल मे हुई है.

क्वॉरेंटाइन किए गए 17 लोगों की दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव

दरअसल, पायली गांव के एक युवक की पहली जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उसे उज्जैन रेफर कर दिया गया था. इसके साथ ही प्रशासन ने मरीज के संपर्क में आए 17 लोगों को क्वॉरेंटाइन कर दिया था. साथ ही इन सबकी कोरोना की जांच के लिए पहली बार सैंपल भेजे गए जो नेगेटिव आए. लेकिन ऐतिहात के तौर पर दोबारा जांच कराई गई थी. जिसमें सभी नेगेटिव आए हैं. वहीं मरीज भी दूसरी रिपोर्ट में नेगेटिव पाया गया है.

बीएमओ डॉक्टर कुलदीप सिंह राठौर ने बताया कि पायली के जिन 17 लोगों के सैंपल मंलगवार को जांच के लिये गए थे. उनकी रिपोर्ट आज भौपाल के बीएचएमआसी हॉस्पिटल से आई है, जिसमें यह सभी नेगेटिव पाये गए हैं. जो पूरे सुसनेर क्षेत्र के लिए राहत की खबर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details