मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सज्जन सिंह वर्मा ने वीडी शर्मा को बताया 'कम अक्ल का व्यक्ति', कहा: धर्म और जाति के नाम पर करते हैं राजनीति

By

Published : Oct 22, 2020, 7:44 AM IST

चुनाव प्रचार करने आगर मालवा पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि, 'चुनाव के समय ही बीजेपी को धर्म और मजहब याद आता है'.

agar-malwa
सज्जन सिंह वर्मा-वीडी शर्मा

आगर मालवा। चुनाव प्रचार के लिए आगर पहुंचे पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने वीडी शर्मा को 'कम अक्ल का व्यक्ति' बताते हुए निशाना साधा, इसके साथ ही वर्मा ने बीजेपी पर जाति और धर्म के नाम पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया है. सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि, 'धर्म-मजहब चुनाव के बीच में ना लाएं, विकास करो, वोट मांगो. BJP जिस वीडी शर्मा के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है, उस चेहरे को 2018 में पब्लिक नकार चुकी है.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

बिसाहूलाल के कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर सज्जन सिंह ने कहा कि, 'वीडी शर्मा ने बिसाहूलाल के माफी मांगने की बात कही, 2 दिन हो गए, क्या शिवराज की आंख खुली, उन्होंने नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, कि हमारे प्रत्याशी ने ऐसा बोला इसका टिकट वापस ले लिया जाए. कमलनाथ के तो सभी पीछे पड़ गए थे'.

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा

इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर छल,बल, भ्रष्टाचार के पैसों से विधायकों की खरीद-फरोख्त कर सरकार बनाने का आरोप लगाया. उषा ठाकुर के मदरसों पर दिए बयान पर वर्मा ने कहा कि, 'जो बात उषा ठाकुर ने कही, वो कहीं न कहीं आतंकित करने और भय व्याप्त करना चाहती हैं, ये बातें चुनाव के समय ही क्यों याद आती हैं. भाजपाई देश के नवनिर्माण, प्रदेश के विकास के बारे में बात नहीं करके, सीधे धर्म- मजहब पर आ जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details