मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर-कोटा राजमार्ग पर कंटेनर ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

इंदौर-कोटा राजमार्ग पर कंटेनर ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : May 23, 2020, 12:23 PM IST

road accident on the Indore-Kota highway
कंटेनर ने बाइक सवार को मारी टक्कर

आगर मालवा। सुसनेर नगर पंचायत में 23 मई यानि शनिवार की सुबह इंदौर-कोटा राजमार्ग पर सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार जामुनिया रोड निवासी नंद किशोर अपनी बाइक से घर लौट रहा था, तभी बालाजी गैस एजेंसी के पीछे से आ रहे एक कंटेनर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे नंद किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी चालक घटना के बाद से ही फरार चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने नंद किशोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां पर बीएमओं डॉक्टर कुलदीप सिंह राठौड़ ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के दौरान कुछ लोग वहां मौजूद थे, जिन्होंने बाइक की मदद से कुछ दूर कर आरोपी चालक का पीछा किया था, लेकिन चालक वाहन सहित फरार हो गया. लॉकडाउन में जब इंदौर-कोटा राजमर्ग पर वाहनों का आना-जाना बंद था, तो इस दौरान मार्ग पर सड़क हादसे भी बंद हो गए थे, लेकिन जिले के ग्रीन जोन में आने के बाद ही मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा को जोड़ने वाले इस मार्ग पर फिर से लोडिंग वाहनों का आवागमन शुरू हो गया है. लॉकडाउन के चौथे चरण में दो माह में यह पहला हादसा है, जहां कंटेनर की टक्कर ने युवक की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details