मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देश में जब- जब स्टूडेंट मूवमेंट होता है, तब-तब सरकारों को झुकना पड़ता है: सज्जन सिंह

By

Published : Jan 11, 2020, 9:24 PM IST

जेएनयू में चल रहे विवाद को लेकर आगर मालवा में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि जब स्टूडेंट मूवमेंट खड़ा होता है, तो सरकार को झुकना पड़ता है. अब ये सरकार या तो झुकेगी या जाएगी.

Sajjan Singh Verma targets central government
सज्जन सिंह वर्मा का केंद्र सरकार पर निशाना

आगर मालवा। प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने जेएनयू में छात्रों के साथ मारपीट के मामले में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि जब-जब युवा तरुणाई अंगड़ाई लेती हैं तब-तब सरकारों को रुकना पड़ता है.अब या तो बीजेपी की सरकार झुकेगी या तो जाएगी.

जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष पर हुए हमले पर सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि जिन पर हमला हुआ है. उन्ही पर नरेंद्र मोदी की सरकार ने केस बनाया है. मंत्री ने कहा कि जेएनयू से मध्य प्रदेश का कोई संबंध नहीं है. लेकिन स्टूडेंट को जब हमारी जरूरत होगी हम उनके साथ होंगे.

सज्जन सिंह वर्मा का केंद्र सरकार पर निशाना


मंत्री ने एनआरसी को लेकर कहा की जहां-जहां बीजेपी की सरकार है. वहां सब जल रहा है. सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि मध्य प्रदेश में कुछ नहीं हुआ है. केवल एक जगह जबलपुर में हुआ. क्योंकि प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह वहां रहते हैं. इसलिए वहां पर आग लगी. अब दिल्ली में भी इनका सूफड़ा साफ होने वाला है. इसलिए हिन्दू-मुसलमान की बात कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details