मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बंद कमरे में 2 महिलाओं के साथ पकड़ा गया नपा अध्यक्ष का पुत्र, फिर क्या हुआ...

आगर मालवा में जिला कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर शहर के एक मैरिज गार्डन से नापा अध्यक्ष के बेटे, नवनियुक्त बीजेपी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सहित अन्य लोगों को महिलाओं से साथ पकड़ा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Nov 22, 2019, 4:08 PM IST

नपा अध्यक्ष पुत्र सहित 4 लोग गिरफ्तार

आगर। नगर पालिका अध्यक्ष के पुत्र पिंटू जायसवाल को दो महिलाओं के साथ पकड़ा गया है. हाई-वे स्थित मैरिज गार्डन के बंद कमरे से पुलिस ने पिंटू जायसवाल को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही बीजेपी ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सहित तीन लोगों को भी कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा है.

नपा अध्यक्ष पुत्र सहित 4 लोग गिरफ्तार

कई घंटे चला हाई वोल्टेज ड्रामा
पुलिस ने जैसे ही इन सभी को गिरफ्तार किया मैरिज गार्डन में हाइवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. पकड़े गई सभी लोगों ने अपने रसूख का इस्तेमाल करने की कोशिश की, कई जगह फोन लगाया लेकिन पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

मैरिज गार्डन में चल रहा था गंदा खेल
बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हाइवे स्थित एक मैरिज गार्डन में गलत और अनैतिक काम किया जा रहा है. जब भारी पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे, तो वहां बाहर से बुलाई गई दो युवतियों के साथ नपा अध्यक्ष पुत्र सहित अन्य लोग भी मौजूद थे. सभी लोग शराब के नशे में थे. इन सभी को कोतवाली थाने से रात करीब 1 बजे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां भी इन आरोपियों ने काफी हंगामा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details