मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 28, 2020, 6:05 AM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी महिला मोर्च ने सोशल डिस्टेंसिंग का किया उल्लंघन, NSUI ने की कार्रवाई की मांग

लॉकडाउन के दौरान राजनीतिक पार्टियों के लोगों के एकत्रित होने का मामला बढ़ता जा रहा है. अब एनएसयूआई ने भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सहित अन्य सदस्यों पर लॉकडाउन के उल्लंघन की कार्रवाई किये जाने की मांग को लेकर सोमवार शाम एसपी राकेश सगर से शिकायत की है.

NSUI gives memorandum to sp
एनएसयूआई ने एसपी को ज्ञापन सौंपा

आगर।लॉकडाउन के दौरान राजनीतिक पार्टियों के लोगों के एकत्रित होने का मामला बढ़ता जा रहा है. अब एनएसयूआई ने भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सहित अन्य सदस्यों पर लॉकडाउन के उल्लंघन की कार्रवाई किये जाने की मांग को लेकर सोमवार शाम एसपी राकेश सगर से शिकायत की है.

एनएसयूआई ने एसपी को ज्ञापन सौंपा

एसपी को दिए आवेदन में बताया गया कि शनिवार को लॉकडाउन होने के बावजूद भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष इंद्रा गर्ग, महामंत्री अर्चना जोशी सहित अन्य महिलाओं ने सुसनेर में सार्वजनिक बोरवेल में जलमोटर डालने के खिलाफ धरना दिया था और सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन किया गया था. मौके पर तहसीलदार ओशिन विक्टर सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे थे, लेकिन किसी ने भी कार्रवाई नहीं की.

एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर ने बताया कि भाजपा के लिए नियमों की कोई कदर नहीं है, लॉकडाउन होने के बावजूद बीते शनिवार को भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सहित अन्य भाजपा नेत्रियों ने सुसनेर के एक वार्ड में बोरवेल में मोटर लगाने के खिलाफ प्रदर्शन किया था. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन हुआ था. इन महिला नेत्रियों पर सख्त कार्रवाई के लिए एसपी को आवेदन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details