मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आगर: कानड़ में मिला कोरोना का नया मरीज, 80 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

By

Published : Jul 28, 2020, 4:09 AM IST

आगर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. जिले के कानड़ में कोरोना का नया मरीज मिला है. जिसके बाद मरीज के घर के आस-पास के क्षेत्र को सील कर दिया गया है.

New corona positive found in agar
कानड़ में मिला कोरोना का नया मरीज

आगर-मालवा।कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन भले ही लाख कोशिशें कर रहा हो, लेकिन देशभर में कोरोना संक्रमितों की रफ्तार कम होने की बजाय लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार शाम आई कोरोना रिपोर्ट में जिले के कानड़ में नया मामला सामने आया है.

कानड़ में मिला कोरोना का नया मरीज

कानड़ के वार्ड नंबर 12 में कोरोना संक्रमित का नया मामला सामने आया है. मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कोरोना मरीज को इलाज के लिए जिला अस्पताल स्थित कोरोना उपचार केंद्र पर लाया गया. वहींं स्थानीय प्रशासन ने कोरोना संक्रमित के घर के आस-पास के एरिया को सील करते हुए कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया है. क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति के आने-जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा. वहींं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव मरीज के परिजनों के भी सैंपल जांच के लिए कलेक्ट किए हैं.

बता देंं, नए मिले कोरोना मरीज के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या टोटल 80 हो चुकी है, इनमें तीन मरीज संक्रमण के चलते अपनी जान गवा चुके हैं. जबकि 59 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैंं. फिलहाल 18 मरीजों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details