मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ पर BJP सांसद का तंज, '72 की उम्र में 25 वर्ष की लड़की के कमर में हाथ डालने का है शौक'

कमलनाथ द्वारा बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को 'आइटम' कहा गया, जिसके बाद से भाजपा नेता जैसे कमलनाथ पर टूट ही पड़े हैं. बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि, 72 साल के कमलनाथ को 25 साल की लड़की की कमर में हाथ डालने का शौक चढ़ा है.

By

Published : Oct 26, 2020, 11:38 AM IST

Updated : Oct 26, 2020, 12:21 PM IST

MP Anil Ferozia's statement on kamalnath
सांसद फिरोजिया का बड़ा बयान

आगर मालवा। जैसे-जैसे मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे- वैसे नेताओं के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को 'आइटम' बताया. जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में बवाल मच गया है. रविवार को कानड़ में आयोजित सभा के दौरान सांसद अनिल फिरोजिया ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'पांव कब्र में है और 72 साल की उम्र में 25 साल की लड़की की कमर में हाथ डालने चले हैं'. इस दौरान सांसद ने दिग्विजय सिंह पर भी जमकर हमला बोला.

सांसद फिरोजिया का बड़ा बयान

सांसद अनिल फिरोजिया ने कहा कि, '72 साल की उम्र में कमलनाथ को ये समझ में आया कि, जैकलीन फर्नांडिस को लाए और आईफा अवार्ड कराएं. खूबसूरत अभिनेत्रियों को यहां लाएं और कमर में हाथ डालें. इसलिए मैंने इनको कमरनाथ नाम दिया है. पांव तो कब्र में जा रहे और तुमको कमर में हाथ डालने की याद आ रही है, गरीब व किसान क्यों नजर नहीं आते'. सांसद नें कमलनाथ की तुलना मुख्यमंत्री शिवराज से करते हुए कहा कि, 'शिवराज मूंछ का बाल हैं और कमलनाथ पूछ का बाल'.

यह भी पढ़ें:- दिग्विजय सिंह के 'काली कमाई के विधायक' ट्वीट पर रामेश्वर शर्मा का पलटवार, 'दिल से क्यों उतर रहा दल'!

फिरोजिया ने आईफा अवार्ड के समय की बात को उछालते हुए कहा कि, 'कमलनाथ 15 महीनों की सरकार में चिल्लाते थे की सरकार के पास पैसा नहीं है. जब पैसा नहीं था तो आईफा अवार्ड के लिए 700 करोड़ कहां से आ गया था'.

Last Updated : Oct 26, 2020, 12:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details