मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 30, 2020, 2:52 PM IST

Updated : Jan 30, 2020, 3:16 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन से शोक की लहर, नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

आगर मालवा के विधायक मनोहर ऊंटवाल का गुरुवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया. इससे पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. मनोहर ऊंटवाल की मौत पर कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

Mourning wave of death of MLA Manohar oontwal
विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन से शोक की लहर

आगर मालवा। आगर मालवा से बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल का लंबी बीमारी के बाद गुरुवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया. इससे पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. ऊंटवाल की मौत पर कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप सकलेचा ने कहा कि हमने एक बड़े नेता को खो दिया है. मनोहर ऊंटवाल की मौत क्षेत्र के साथ-साथ प्रदेश के लिए भी एक बड़ी क्षति है. ऊंटवाल एक नेता होने के साथ-साथ एक अच्छे व्यक्ति भी थे, जिनका लोगों से सीधा जुड़ाव था.

विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन से शोक की लहर

वहीं भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अजय जैन ने कहा कि उनके निधन की सूचना से स्तब्ध हूं. ऊंटवाल द्वारा किए गए कार्यों को क्षेत्र की जनता हमेशा याद रखेगी. हमने एक बड़ा चेहरा खो दिया है.

बता दें कि शुक्रवार को उनके पार्थिव शरीर को विशेष विमान से इंदौर लाया जाएगा. इसके बाद सड़क मार्ग से आगर लाया जाएगा, जहां पुरानी कृषि उपज मंडी में लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को सीधे उनके निवास अलोट ले जाया जाएगा, जहां शुक्रवार को सुबह 11 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा.

Last Updated : Jan 30, 2020, 3:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details