मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक विजय मिश्रा को पुलिस ने हिरासत में लिया, रिश्तेदार ने कराया था मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा से हिरासत में लिया है. विजय मिश्रा को यूपी ले जाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है.

By

Published : Aug 14, 2020, 12:33 PM IST

Updated : Aug 14, 2020, 2:21 PM IST

Nishad Party MLA Vijay Mishra
विधायक विजय मिश्रा

आगर मालवा।उत्तर प्रदेश में ज्ञानपुर से निषाद पार्टी के विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा से हिरासत में लिया है. भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने ये कार्रवाई की है. मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को यूपी ले जाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है.

एसपी राकेश सगर

एक दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था. विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है. हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है.

विधायक विजय मिश्रा आगर मालवा से गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था. बता दें 2017 विधाानसभा चुनाव में निषाद पार्टी की टिकट पर विजय मिश्रा ने चुनाव जीता था.

विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के वक्त की तस्वीर

ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर विजय मिश्रा चौथी बार विधायक बने हैं. इसके पहले तीन बार वो सपा से चुनाव जीत चुके हैं.

Last Updated : Aug 14, 2020, 2:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details