मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Scam From MLA Fund: सुसनेर निर्दलीय विधायक ने मामले को CM तक ले जाने की दी चेतावनी

आगर जिले में MLA Fund से खरीदे गए स्वास्थ्य उपकरणों में हुए घोटाले को लेकर सुसनेर निर्दलीय विधायक ने प्रेसवार्ता की. मामले को सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) तक ले जाने की चेतावनी भी दी.

By

Published : May 31, 2021, 6:55 AM IST

press conference in aagar
सुसनेर निर्दलीय विधायक ने ली प्रेस वार्ता

आगर।आगर जिले की सुसनेर विधानसभा से निर्दलीय विधायक राणा विक्रम सिंह ने कोविड 19 महामारी से निपटने के लिए स्वास्थ्य उपकरणों की खरीदी का मामला अब दिन-प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है. ये उपकरण सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सुसनेर के लिए 25 लाख रुपए की MLA Fund की राशि से खरीदे गए. इस मामले में विधायक ने उचित जांच के लिए कलेक्टर अवधेश शर्मा और कोविड प्रभारी मंत्री इंदरसिंह परमार को लिखे गए पत्र के बाद भी सम्बंधित अधिकारियों पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में नाराज विधायक राणा विक्रमसिंह ने रविवार को विधायक निवास पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया.

सुसनेर निर्दलीय विधायक ने ली प्रेस वार्ता

स्वास्थ्य मंत्री की 'घर वापसी' :अब छूटा दमोह का मोह, ली कोरोना की सुध

पूरे घटनाक्रम को सीएम तक ले जाने की कही बात

यहां उपकरण खरीदी में हुए घोटाले से संबंधित दस्तावेज विधायक ने मीडियाकर्मियों को दिए गए और खरीदी से जुड़े जिम्मेदार अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कारवाई नहीं होने पर मामले को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के समक्ष रखे जाने की बात भी कही है. विधायक राणा ने बताया की उनके द्वारा 21 अप्रैल को स्वीकृति पत्र जिला कलेक्टर के नाम जारी करते हुए सुसनेर विधानसभा के अस्पतालों में स्वास्थ्य सामग्री खरीदने की अनुंशसा की गई थी. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने 2 मई को जबलपुर, इंदौर और भोपाल की फर्मों से सामग्री खरीदी गई. लेकिन इन सामानों को बाजार दर से अधिक राशि में खरीदने का आरोप भी विधायक ने पत्रकार वार्ता में लगाया है. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जबा कुछ दिनों पहले जिम्मेदारों ने सुसनेर अस्पताल में सामानों को भेजा था. एक्सरे मशीन डिजिटल की बजाय साधारण भेजी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details