मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री मोहन यादव का कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस के पास न नया नेतृत्व और न ही नया खून

आगर में उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी दोबारा 100 प्रतिशत वापस आ रही है.

minister mohan yadav
मंत्री मोहन यादव

By

Published : Sep 28, 2020, 8:51 PM IST

आगर मालवा।मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है. इस दौरान दोनों ही दल के नेता एक दूसरे के नेताओं पर बयानबाजी का मौका छोड़ना नहीं चाहते है. आगर पहुंचे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने दावा करते कहा कि भारतीय जनता पार्टी दोबारा 100 प्रतिशत वापस आ रही है. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी में हैं और कहीं नहीं जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी कांग्रेस के अता-पता नहीं लग रहा है. मंत्री मोहन यादव ने कहा कि ये बात तो खुद कांग्रेस के नेता भी जानते हैं कि वह आज भी इतनी भयानक हार के कगार पर खड़े हैं.

कांग्रेस के पास न नया नेतृत्व है और न ही नया खून-मंत्री मोहन यादव

मंत्री मोहन यादव ने कहा कि कांग्नेस को ना तो प्रत्याशी मिल पा रहे हैं, और ना प्लानिंग कर पा रहे हैं. इसके अलावा कांग्नेस के पास ना तो नया नेतृत्व है और न ही नया खून है. उच्च शिक्षा मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि उनकी कांग्रेस के प्रति सहानुभूति है. बीजेपी उम्मीद कर रही है कि कमलनाथ और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ऐसे ही बने रहे तो भाजपा का अपने आप ही भला हो जाएगा.

नई शिक्षा नीति के बारे उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि नई शिक्षा नीति से पढ़ाई करने वाले बच्चों को काफी फायदा होगा. शिक्षा के क्षेत्र में भी बदलाव होते रहना चाहिए. बता दे कि इससे पहले मंत्री मोहन यादव ने आगर में विधि कॉलेज के लोकार्पण, कानड़ में तहसील कार्यालय का भूमिपूजन व बडौद में नए शासकीय कॉलेज का भूमिपूजन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details