मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोटवार ने दी आतंकवादी होने की सूचना, पुलिस गांव में पहुंची तो मिला मानसिक विक्षिप्त

आगर में आज सुमराखेड़ी गांव के कोटवार ने गांव में 3 आतंकवादी होने की सूचना डायल 100 पर दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं फरार दो आरोपी की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Mar 22, 2020, 3:06 PM IST

Updated : Mar 22, 2020, 3:17 PM IST

kotwar-of-the-village-gave-information-about-being-a-terrorist-in-agar
गांव के कोटवार ने आतंकवादी होने की दी सूचना

आगर। रविवार को पुलिस विभाग में उस समय खलबली मच गई जब ग्राम सुमराखेड़ी के कोटवार ने फोन पर गांव में 3 आतंकवादी होने की सूचना दी. आनन-फानन में जब डायल 100 मौके पर पहुंची तो वहां एक विक्षिप्त मिला बाकी उसके साथ 2 अन्य लोग फरार हो गए.

गांव के कोटवार ने आतंकवादी होने की दी सूचना

बता दें कि सुमराखेड़ी गांव के कोटवार कचरूलाल ने आगर पुलिस को सूचना दी कि 3 लोग गांव में आये है. जब ग्रामीणों ने इनसे पूछताछ की तो दो लोग वहां से भाग निकले. ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पकड़ाए व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके पास से किसी जानवर की हड्डियां बरामद हुई. जिसके बाद पुलिस उसे लेकर आगर पहुंची.

वहीं डायल 100 पर तैनात प्रभारी दीपक सोलंकी ने बताया कि गांव के कोटवार ने 3 संदिग्ध व्यक्ति होने की सूचना दी थी. जब हम यहां पहुंचे तो एक विक्षिप्त व्यक्ति हमे मिला. ग्रामीणों ने बताया कि इसके साथ वाले लोग फरार हो गए. मामले से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा.

Last Updated : Mar 22, 2020, 3:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details