मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कराड़ा ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- जुर्म बढ़ रहा है और सरकार सो रही है

हमारे सैनिकों पर बड़े-बड़े हमले हो रहे हैं. पुलवामा में सैनिकों पर हमला कर 40-50 सैनिकों की नृशंस हत्या कर दी गई. भाजपा सरकार कुछ नहीं कर रही है. आखिर केंद्र सरकार कब बड़ा कदम उठाएगी यह समझ नहीं आ रहा है.

By

Published : Feb 25, 2019, 12:09 AM IST

मंत्री

आगर। मप्र शासन के जलसंसाधन मंत्री हुकुमसिंह कराड़ा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने पुलवामा में सैनिकों पर हुए हमले पर कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के राज में इतने बड़े हमले हो रहे हैं और सरकार कुछ नहीं कर रही है. केंद्र सरकार कब बड़ा कदम उठाएगी यह समझ नहीं आ रहा है.


उन्होंने कहा कि हमारे सैनिकों पर बड़े-बड़े हमले हो रहे हैं. पुलवामा में सैनिकों पर हमला कर 40-50 सैनिकों की नृशंस हत्या कर दी गई. भाजपा सरकार कुछ नहीं कर रही है. आखिर केंद्र सरकार कब बड़ा कदम उठाएगी यह समझ नहीं आ रहा है.

मंत्री

वहीं प्रदेश के चित्रकूट के जुड़वा भाइयों को अगवा किये जाने के बाद उनकी हत्या पर कराड़ा ने कहा कि ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं है कि सरकार के आने के बाद हत्याओं का ग्राफ बड़ा है. इक्की-दुक्की घटनायें हो रही हैं और इन घटनाओं को भी सख्ती से लिया जा रहा है. कराड़ा ने यह भी कहा कि भाजपा के कार्यकाल में व्यापम जैसे बड़े घोटाले हुए हैं और इन घोटालों में शामिल मुख्य लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details