मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 12, 2020, 9:30 PM IST

ETV Bharat / state

आगर विधानसभा सीट से हुआ पहला नामांकन, निर्दलीय उम्मीदवार ने भरा पर्चा

आगर मालवा विधानसभा सीट से पहला नामांकन निर्दलीय उम्मीदवार गंगाधर जारवाल ने दाखिल किया, इसके साथ ही उपचुनाव की सरगर्मियां भी बढ़ने लगी हैं.

Independent candidate filed nomination
निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन किया दाखिल

आगर मालवा। आगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर अधिसूचना जारी होते ही 12 अक्टूबर को पहला नामांकन दाखिल हुआ, जहां निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में गंगाधर जारवाल निवासी राजीव गांधी कॉलोनी ने अपना नामांकन फार्म रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय में जमा कराया.

पढ़े:बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन,तोमर ने कहा-मैं जनता का सेवक हूं

निर्दलीय प्रत्याशी गंगाधर जारवाल कांग्रेस पार्टी के समर्थक माने जाते हैं. पूर्व में कई बार गंगाधार ने कांग्रेस पार्टी से अपनी उम्मीदवारी पेश की थी, लेकिन उन्हें पार्टी ने मौका नहीं दिया था. ऐसे में उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया है. इस दौरान दो अन्य लोग भी रिटर्निंग अधिकारी कक्ष में पहुंचे. इस दौरान मौके पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.

पढ़े:अशोकनगर: पहले दिन नहीं हुआ किसी भी प्रत्याशी का नामांकन दाखिल

फिलहाल क्षेत्रवासियों को कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन का इंतजार है. हालांकि दोनों पार्टियों के प्रत्याशी अभी प्रचार में व्यस्त है. गांव-गांव जाकर वोट की मांग कर रहे हैं, बड़े नेताओं की अनुमति के बाद शुभ मुहूर्त में प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details