मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कस्तूरबा गांधी हॉस्टल की 19 लड़कियां अचानक हुईं बीमार, वार्डन ने इलाज कराकर किया घर रवाना

कस्तूरबा गांधी हॉस्टल में बीती रात अज्ञात कारणों के चलते 19 लड़कियां बीमार हो गईं. हॉस्टल की अधीक्षिका ने सभी लड़कियों को निजी वाहन से ले जाकर जिला अस्पताल भर्ती कराया गया.

By

Published : Jul 13, 2019, 10:21 PM IST

कस्तूरबा गांधी हॉस्टल

आगर मालवा। कस्तूरबा गांधी हॉस्टल में बीती रात अज्ञात कारणों के चलते 19 लड़कियां बीमार हो गईं. हॉस्टल की अधीक्षिका ने सभी लड़कियों को निजी वाहन से ले जाकर जिला अस्पताल भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद उन्हें घर रवाना कर दिया गया है.


रावण बर्डी स्थित शासकीय कस्तूरबा गांधी हॉस्टल में 100 लड़कियां रहती है. बीती रात हॉस्टल की 19 लड़कियों की तबियत अचानक खराब हो गई. सभी को उल्टी और पेट दर्द होने लगा. वहीं जब सुबह इसकी सूचना जिला शिक्षा अधिकारी ओपी तोमर को मिली तो उन्होंने छात्रावास का निरीक्षण किया. तोमर ने यहां किचन और पीने के पानी का निरीक्षण किया.

19 लड़कियों की तबियत हुई खराब


गौर करने वाली बात यह है कि हॉस्टल की अधीक्षिका ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के बारे में बताना भी जरूरी नहीं समझा. वहीं सुबह होते ही बीमार लड़कियों के परिजनों को बुलाकर उन्हें रवाना कर दिया गया. हॉस्टल अधिक्षिका आरती अग्रवाल का कहना है कि 19 लड़कियां बीमार हो गई थीं. जिन्हें वे अपने निजी वाहन से जिला अस्पताल ले गईं. जबकि जिला शिक्षा अधिकारी ओपी तोमर ने कहा कि विभाग के दूसरे अधिकारियों द्वारा मौका पंचनामा बनाया गया है. डॉक्टर के मुताबिक पानी के कारण डीहाइड्रेशन होने से यह स्थिति बनी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details