मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चांदी के कड़े के लिए पोते ने की दादी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आगर-मालवा जिले के पालड़ा गांव में पोते द्वारा अपनी दादी की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे की हालत मे पैरों में पहने जाने वाले चांदी के कड़े तथा रुपयों के लालच में रस्सी से गला दबाकर अपनी दादी की हत्या की थी.

By

Published : Sep 21, 2019, 10:01 PM IST

Published : Sep 21, 2019, 10:01 PM IST

चांदी के कड़े के लिए पोते ने की दादी की हत्या

आगर मालवा। पालड़ा गांव में दो दिन पहले हुई एक बुजुर्ग महिला की हत्या और लूट की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने बुजुर्ग महिला के पोते को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे की हालत मे पैरों में पहने जाने वाले चांदी के कड़े तथा रुपयों के लालच में रस्सी से गला दबाकर अपनी दादी की हत्या की थी.

चांदी के कड़े के लिए पोते ने की दादी की हत्या

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुरेश उज्जैन में गाड़ी चलाता है जो इन दिनो गांव आया हुआ था. घटना के दिन वह शराब के नशे में रात करीब 12 बजे वह गुजरी बाई के पास पहुंचा और उसके पैर के चांदी के कड़े निकालने लगा. इसी दौरान मृतक गुजरीबाई की नींद खुली और वह चिल्लाने लगी. जिसके चलते सुरेश ने उसकी हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद आरोपी चांदी के कड़े व एक पेटी में रखे 12 हजार रुपये नगदी लेकर भागने लगा तो उसी समय मृतका का देवर मन्ना भी उठा. लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी ने उसे भी पीटकर अधमरा कर दिया और फरार हो गया. पुलिस ने अंतिम संस्कार बाद शक के बिनाह पर आरोपी से कड़ी पूछताछ की जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details