मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सरकारी डॉक्टर के गलत इंजेक्शन ने नाबालिग को कर दिया लाचार, पिता ने कलेक्टर से की शिकायत

आगर-मालवा के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की लापरवाही के चलते बच्चे का पैर खराब हो गया. परेशान बच्चे के पिता ने लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Aug 22, 2019, 5:54 PM IST

नाबालिग

आगर-मालवा। बड़ौद में सरकारी अस्पताल की लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां बच्चे को गलत इंजेक्शन लगाने के बाद उसका पैर खराब हो गया. इस मामले में नाबालिग के पिता ने संबंधित डॉक्टर के खिलाफ कलेक्ट्रेट में शिकायत की है.


आमलिया गांव निवासी बालू सिंह ने अपने बच्चे के पेट दर्द का इलाज बड़ौद के सरकारी अस्पताल में करवाया था. जहां डॉक्टर ने बच्चे को कमर में इंजेक्शन लगाया था. इंजेक्शन लगाने के बाद से ही बच्चे को पैर में काफी दर्द होने लगा और सूजन आ गई. जिसके चलते नाबालिग दर्द की वजह से सही तरीके चल भी नहीं पा रहा है.

नाबालिग को लगाया गलत इंजेक्शन


जब बेटे की परेशानी लेकर पिता डॉक्टर के पास पहुंचा तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया. जिसके बाद पिता अपने बच्चे को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसके इलाज का खर्ज तीन से चार लाख रुपए बताया गया, लिहाजा परेशान पिता ने कलेक्टर से शिकायत की है.


पीड़ित के पिता बालू सिंह का कहना है कि डॉक्टर बेहतर इलाज करने की बजाय दुर्व्यवहार कर रहे हैं. इस बारे में जिला चिकित्सा अधिकारी अरविंद विश्नार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. अगर डॉक्टर दोषी पाए जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details