मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो पक्षो में विवाद, चले धारदार हथियार, 8 लोग घायल

इस विवाद में दोनों पक्षों को लोगों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया जिसमें दोनों पक्षों के करीब 7-8 लोग घायल हुए हैं. मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की अलग-अलग शिकायत पर 30 से अधिक लोगों को खिलाफ मामला दर्ज किया है.

By

Published : Jun 6, 2021, 11:08 PM IST

two sides
दो पक्षो में विवाद

आगर मालवा।शहर के मालीखेड़ी रोड पर शनिवार को एक प्लॉट को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस विवाद में दोनों पक्षों को लोगों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया जिसमें दोनों पक्षों के करीब 7-8 लोग घायल हुए हैं. मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की अलग-अलग शिकायत पर 30 से अधिक लोगों को खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • 25 लोगों पर FIR

पुलिस ने विवाद में शामिल पहले पक्ष के ज्योति नगर शाजापुर के रहने वाले रवि पिता गोकुल प्रसाद राठौर की शिकायत पर फारुख, रईस, सईद, इसराइल, अंकित, इरफान, नेमीचंद जैन और नेमीचंद के पुत्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. वहीं, दूसरे पक्ष में मेवाती आगर निवासी इरशाद पिता फारुख खान की शिकायत पर रवि राठौर, राहुल राठौर के साथ 20-25 अन्य लोगों पर अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

World Food Safety Day! जानें, भोपाल के लोग Food Safety को लेकर कितने हैं सजग

जानकारी के मुताबिक, मालीखेड़ी रोड पर जिस भूमि को लेकर विवाद हुआ है उस पर कई वर्षों से दो अलग-अलग पक्ष अपना कब्जा होने का दावा करते रहे हैं. वर्तमान में इस जमीन पर फारुख मेवाती व नेमीचंद जैन का कब्जा था जिसे हटाने के लिए और अपना कब्जा स्थापित करने के लिए शाजापुर से करीब 40-50 लोग आए थे. यहां कुछ वर्ष पहले भी बड़ा विवाद हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details