मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिस्म के बाजार में बिकने से पहले पुलिस ने तीन लड़कियों को बचाया

पुलिस ने नागेश्वर कॉलोनी के एक मकान से तीन युवतियों को मानव तस्करों के चंगुल से बचाया. पुलिस के मुताबित तीन युवतियों में से एक बंगाल की और दो मंदसौर जिले की है.

By

Published : Feb 5, 2021, 8:41 PM IST

Updated : Feb 5, 2021, 9:21 PM IST

Police remove 3 young women from the clutches of human traffickers
पुलिस ने 3 युवतियों को मानव तस्करों के चुंगल से निकाला

आगर मालवा।मानव तस्करी समाज की बड़ी समस्याओं से एक है. जिले में पुलिस ने मानव तस्करी के एक मामले में बड़ी सफलता प्राप्त की है. कोतवाली पुलिस मानव तस्करों के चंगुल से तीन युवतियों को आजाद कराया है. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. दोनों युवक अभी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने 3 युवतियों को मानव तस्करों के चुंगल से निकाला

रहवासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस

बता दें कि रहवासियों की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने आगर के नागेश्वर कॉलोनी के एक मकान में दबिश दी. यहां तीन युवतियां एक कमरे में बंद थी. इनमें से एक बंगाल की है और दो मंदसौर जिले की. युवतियों के अनुसार उन्हें दिनेश जाट और राजू उर्फ महेश नाम के युवक काम दिलाने का बोल कर आगर लाए थे. एक कमरे में बंद कर दिया इसके बाद रोज अलग-अलग लोगों को दिखाकर उन्हें करीब 2-2 लाख रूपए में बेचने की बात करने लगे. गुरुवार देर रात युवकों के जाने के बाद युवतियों ने यहां शोर मचाया. जिसके बाद पुलिस ने युवतियों को बाहर निकाला. दोनों आरोपी युवक फरार हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

युवतियों को भेजा जाएगा नारी निकेतन

इस मामले में एसपी राकेश सगर ने बताया कि नागेश्वर कॉलोनी स्थित एक मकान से तीन युवतियों को मानव तस्करों के चंगुल से छुड़ाया गया है. इस मामले में दो आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है. युवतियों को यहां से नारी निकेतन भेजा जाएगा. मामले में आगे की जांच जारी है.

Last Updated : Feb 5, 2021, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details