मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 20, 2022, 8:00 PM IST

ETV Bharat / state

Love Horoscope: रोमांटिक होगी लव लाइफ, गिफ्ट्स और सरप्राइज डेट की प्लानिंग से

आज 21 मई 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love Rashifal) से जुड़ी हर बात.

daily love horoscope in hindi
दैनिक लव राशिफल

ईटीवी भारत डेस्क : विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइये जानते हैं Love Horoscope 21 May 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि:आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ बैठकर आप महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे. स्वास्थ्य के मामले में शारीरिक थकान के साथ थोड़ी अस्वस्थता का अनुभव होगा. माता से लाभ होने की संभावना है. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है.

ये भी पढ़ें:फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफल

वृषभ राशि:विदेश में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से बातचीत होने से आनंद का अनुभव करेंगे. लव लाइफ के लिए आज का दिन औसत फलदायक है. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा.

मिथुन राशि:वाणी पर संयम रखने से वाद-विवाद को टालने में सफलता प्राप्त होगी. लव लाइफ में आपको धैर्य के साथ काम लेना चाहिए. लव-लाइफ में संतुष्टि के लिए अपने स्वीटहार्ट की बातों को भी महत्व दें. खर्च अधिक होने से आर्थिक तंगी का अनुभव होगा.

शनिवार स्पेशल : मिलेगा धन की देवी का आशीर्वाद, दूर होंगे शनि की ढैय्या साढ़ेसाती के दोष

कर्क राशि:आज मौज-शौक और मनोरंजन की प्रवृत्ति में आप खोए रहेंगे. मित्रों, परिवार के साथ मनोरंजन या पर्यटन पर जाने का अवसर मिलेगा. लव बर्ड्स को प्रेम में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर बनेंगे. आज जल्दबाजी में काम नहीं करें.

सिंह राशि:आज आपके परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ मिलकर आप आनंदपूर्वक समय व्यतीत करेंगे. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है.

ये भी पढ़ें :मंगल राशि परिवर्तन से इन 7 राशियों के जमीन-जायदाद, धन और पराक्रम में होगी वृद्धि

कन्या राशि:प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होगी. रोमांस के सुखद पलों का आनंद ले सकेंगे. इमोशन की अधिकता आपको कमजोर करेगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा, थकान अधिक रहेगी.

तुला राशि:अत्यधिक संवेदनशीलता और विचारों के बवंडर से आप मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. लव-पार्टनर के साथ तकरार की संभावना है. लव लाइफ में आपको धैर्य के साथ काम लेना चाहिए. लव-लाइफ में संतुष्टि के लिए अपने स्वीटहार्ट की बातों को भी महत्व दें.

हनुमान जी और शनि देव होंगे प्रसन्न बजरंगबली की कथा पढ़ने से, दूर होंगे संकट लेकिन भूलकर भी न करें ये काम

वृश्चिक राशि:लव-पार्टनर और मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं. मित्रों तथा सगे-संबंधियों के आने से मन खुश रहेगा. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. आध्यात्मिक विद्या के प्रति रुचि होगी. प्रेम जीवन में सकारात्मकता रहेगी.

धनु राशि:परिवार के सदस्यों के साथ गलतफहमी टालने का प्रयास करें. दूर बसने वाले फ्रेंड्स और लव पार्टनर से मुलाकात होगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा.

Lord Sun Worship : रविवार को करें ग्रहों के राजा सूर्य देव की पूजा मिलेगी सुख-समृद्धि और मान-सम्मान

मकर राशि:गृहस्थ जीवन में आनंद का वातावरण रहेगा. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी. उत्तम भोजन और वस्त्र-आभूषण मिलेंगे. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. वैवाहिक जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा.

कुंभ राशि:फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ वाद-विवाद से बचें. किसी के साथ गलतफहमी होने से झगड़ा होगा. क्रोध को नियंत्रण में रखना पड़ेगा. लव-पार्टनर के साथ तकरार की संभावना है. लव-लाइफ में संतुष्टि के लिए अपने स्वीटहार्ट की बातों को भी महत्व दें. प्रेम प्रसंग के लिए आज का दिन औसत है.

मीन राशि:सामाजिक काम या समारोहों में भाग लेने का अवसर आएगा. मित्रों-स्नेहीजनों के साथ की मुलाकात मन को खुशी देगी. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा.

Guru Rashi Parivartan 2022: इन 5 राशि वालों के भरेंगे खजाने,नई नौकरी और घर में बजेगी शहनाई,देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से

ABOUT THE AUTHOR

...view details