मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन में रियायत मिलने के बाद शहर में उमड़ी लोगों की भीड़, नियमों का जमकर उल्लंघन

By

Published : May 21, 2020, 4:38 PM IST

आगर मालवा के कोरोना मुक्त होने के बाद लॉकडाउन में रियायत दी गई, लेकिन प्रशासन ने सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दी. लेकिन लोगों की भीड़ अचानक दुकानों पर उमड़ पड़ी, वहीं लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया.

crowd-of-people-gathered-in-the-city-after-getting-concession-in-lockdown-in-agar-malwa
लॉकडाउन में रियायत

आगर मालवा। जिले के कोरोना मुक्त होने के बाद प्रशासन द्वारा लॉकडाउन में दी गई रियायत का लोग गलत फायदा उठा रहे हैं. बाजार में दुकानों पर लोगों के साथ-साथ दुकानदारों ने भी नियमों का जमकर उल्लंघन किया. जिससे एक बार फिर पुलिस को मैदान में उतरकर सख्ती दिखाने पर मजबूर होना पड़ा.

प्रशासन द्वारा जिले में सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक सभी दुकानों को खोलने की अनुमति दी है. ऐसे में गुरुवार सुबह से लोगों ने अपनी दुकानें खोल लीं. सुबह शहर में लोगों की आवाजाही कम थी, लेकिन दोपहर बाद एकाएक भीड़ बढ़ने लगी और शहर में हाट बाजार जैसा माहौल हो गया.

लोग कोरोना का भय भूलकर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए. वहीं मास्क का उपयोग भी लोगों ने ना के बराबर किया. जरूरी वस्तुओं की दुकान पर तो कम भीड़ मिली, लेकिन सोना-चांदी की दुकानों पर लोगों की भीड़ टूट पड़ी.

इन दुकानदारों को भी नियमों का कोई ध्यान नहीं रहा. जब भीड़ की सूचना पुलिस को मिली तो कोतवाली थाना प्रभारी और अन्य पुलिसकर्मी बाजार में पहुंचे और लोगों के साथ दुकानदारों को फटकार लगाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details