मध्य प्रदेश

madhya pradesh

40 वर्षीय युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

By

Published : Jun 7, 2020, 2:37 PM IST

आगर मालवा से बुरी खबर सामने आई है, जहां एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है, जिसे प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

Corona positive patient found
40 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव

आगर मालवा। कोरोना संक्रमण से हर कोई परेशान है. प्रदेश के कई जिलों में बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की पुष्टि हो रही है. वहीं एक बार फिर सुसनेर में 40 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, जिसकी जानकारी लगते ही स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है. हालांकि इससे पहले भी नरबदिया नाला क्षेत्र में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसका इलाज उज्जैन के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है.

नगर के पुराना पेट्रोल पंप के पास रहने वाले युवक के घर के बाहर तहसीलदार ओशीन विक्टर, नायब तहसीलदार देवेन्द्र धानगढ़, एसडीओपी नाहर सिंह रावत, एसआई आलोक परेटीया पुलिस बल सहित पहुंचे, जिसे तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं परिवार को प्रशासनिक टीम ने क्वॉरेंटाइन कर दिया है.

ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर कुलदीप सिंह राठौड़ ने बताया कि नरबदिया नाला क्षेत्र में पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पूरे शहर से 17 सैम्पल जांच के लिए भेजे थे, जिसके बाद रविवार को आई कोरोना रिपोर्ट में एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी ट्रेवल हिस्ट्री निकालने का प्रयास भी किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details