मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 18, 2020, 1:41 AM IST

ETV Bharat / state

कोरोना समन्वय समिति की बैठक हुई संपन्ना, बाबा बैजनाथ की सवारी समेत कई बिंदुओं पर चर्चा

आगर जिले में कोरोना बचाव समन्वय सुझाव समिति की बैठक हुई. बैठक में समिति के सदस्यों ने बाबा बैजनाथ की सवारी निकालने की बात कही. साथ ही बुधवार और रविवार को आवश्यक दुकानों को छोड़कर पूर्ण नगर लॉकडाउन किए जाने का सुझाव दिया गया. पढ़िए पूरी खबर...

Agar
कोरोना समन्वय समिति की बैठक

आगर मालवा। आगर जिले में शुक्रवार को नगर पालिका परिसर स्थित सीएमओ कार्यालय में कोरोना बचाव समन्वय सुझाव समिति की बैठक हुई. जिसमें बाबा बैजनाथ की सवारी को लेकर सुझाव रखा गया. समिति के सदस्यों ने कहा कि भक्तों की मंशा अनुसार बाबा बैजनाथ की सवारी निकालकर परंपरा का निर्वहन किया जाए. इस दौरान सीएमओ सीएस जाट सहित समिति के सदस्य मौजूद रहे.

बैठक में और भी कई बिंदुओं पर चर्चा की गई, जिसमें बाजार का समय सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक खोले जाने, प्रत्येक बुधवार और रविवार को आवश्यक दुकानों को छोड़कर पूर्ण नगर लॉकडाउन किए जाने, बैंकों के बाहर हो रही अनियंत्रित भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक उपाय जिला प्रशासन द्वारा करवाया जाएं. इसके अलावा नगर में प्रतिदिन कंटेनमेंट एरिया को सैनेटाइज और मास्क नहीं लगाने पर चालानी कार्रवाई करने की बात भी बैठक में रखी गई.

बाजारों में फल- फ्रूट के लगे ठेलों को एक जगह पर व्यवस्थित स्थापित करने के लिए सीएमओ ने भी अपना सुझाव समिति के समक्ष रखा. बैठक में समिति सदस्य अजय जैन, मनीष सोलंकी, जगदीश गवली, दिनेश परमार सहित अन्य मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details