मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अतिक्रमण को लेकर दो पक्षों में विवाद, पांच लोगों पर केस दर्ज

By

Published : Dec 21, 2019, 6:57 PM IST

आगर-मालवा में भू माफियाओं के अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान दो पक्षो में विवाद हो गया. जिसके बाद पुलिस में शिकायत करने पर 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Controversy between two parties over encroachment in agar
अतिक्रमण को लेकर विवाद

आगर-मालवा। जिले में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी है. इसी के तहत एसडीएम मनीष जैन के द्वारा भू माफियाओं पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी. इस दौरान शासकीय नाले की जमीन पर अतिक्रमण किए जाने व उसकी शिकायत किये जाने के मामले में दो पक्षो में विवाद हो गया. जब मामला थाने पहुंचा तो दोनों पक्षो के कुल 5 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया है.

अतिक्रमण को लेकर विवाद


दरअसल एसडीएम मनीष जैन के द्वारा भू माफियाओं के अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी. तब एक युवक ने आकर के एसडीएम से इंदौर-कोटा राजमार्ग पर नाले पर अतिक्रमण कर कॉलोनी काटे जाने की शिकायत की तो एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर कॉलोनी का निरीक्षण का दस्तावेजो की जांच की उसके बाद वे वहां से चले गए. पर एसडीएम के जाने के बाद कॉलोनाइजर और शिकायकर्ता के बीच विवाद हुआ.


सुसनेर थाना प्रभारी विवेक कानोडिया के अनुसार शासकीय नाले पर अतिक्रमण की शिकायत के दौरान वे खुद भी एसडीएम के साथ निरीक्षण करने पहुंचे थे. वहां से लौटने के बाद इन दोनों पक्षो में विवाद हुआ. विवाद का मामला थाने पहुंचने के बाद दोनों पक्षो की शिकायत पर कुल 5 लोगों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details